Monday , November 29 2021
Breaking News

दिल्ली: The Lie Lama लिखे PM मोदी के पोस्टर से मचा हड़कम्प

Share this

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर तो PM मोदी के समर्थन और विरोध में बखूबी जंग जारी ही रहती थी अब कुछ विरोधियों ने मोदी विरोध की हद कुछ यूं कर दी पार कि दीवारों पर उनकी फोटो सहित शुरू कर दिया पोस्टर वार। हालांकि पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए पोस्टर को हटवा कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले कुछ ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं, जिन पर विवाद हो गया है। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में चस्पा इन पोस्टरों पर पीएम मोदी की तस्वीर के साथ ‘द लाई लामा’ (The Lie Lama) लिखा गया है। ये पोस्टर कई दिनों से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बीजेपी नेताओं ने ऐसे पोस्टर्स पर आपत्ति जाहिर की थी और शिकायत की थी। जिसके बाद गुरुवार रात दिल्ली पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और एफआईआर दर्ज की।

साथ ही इस बाबत पुलिस का कहना है कि पोस्टर पर किसी प्रेस या प्रिंटिंग एजेंसी का नाम-पता नहीं है. चूंकि पोस्टर को सरकारी दीवार पर लगाकर उसकी सुंदरता व सफाई को खराब किया गया, इसलिए अज्ञात लोगों के खिलाफ डिफेसमेंट एक्ट (संपत्ति बदरंग कानून) के तहत केस दर्ज किया गया है. फिलहाल, पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है और पोस्टर लगाने वालों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Share this
Translate »