Sunday , September 25 2022
Breaking News

कासगंज: डकैती के दौरान दो महिलाओं सहित 3 की हत्या से ग्रामीणों में आक्रोश

Share this

कासगंज। प्रदेश में जहां एक तरफ पुलिस एनकॉउन्टर कर अपराधियों में भय पैदा करने में लगी है वहीं इसके उतने बेहतर नतीजे सामने नही आ पा रहे हैं जिने कि आने चाहिए। क्योंकि पुलिस की तमाम कवायदों के बीच अपराधी वारदातों को अुजाम देने से बाज नही आ रहे हैं कल जहां इलाहाबद में वकील को गोली मार कर हत्या कर दी गई वहीं इससे भी बड़ी घटना कासगंज में सामने आई जहां डकैतों ने डकैती के दौरान विरोध करने पर 3 महिलाओं सहित तीन लोगों की लाठी-डण्डों से पीट-पीटरकर हत्या कर दी। जबकि तीन को घायल कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश में कांसगज के सहावर क्षेत्र में गुरुवार मध्यरात्रि के बाद सात-आठ बदमाशों ने अवंतीबाई नगर में रामकुमार पाल के घर पर लूटपाट के इरादे से धावा बोल दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने लाठी-डण्डों से परिजनों को मारापीटा। इस घटना में (70) वर्षीय चम्पादेवी,राजकुमार की पत्नी (48) वर्षीय माया देवी और (60) वर्षीय रामदासपाल की मृत्यु हो गई। इस घटना में घायल अजय ,आरती और राजकुमार को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

उन्होंने बताया बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करीब 400 ग्रामीण ने जमकर हंगामा किया। गांव में पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तीतर-बीतर किया। सूचना पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने दिये। उन्होंने बताया कि पीड़ति परिवार मजदूरी कर अपना गुजर-बसर करते हैं। पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Share this
Translate »