Tuesday , August 16 2022
Breaking News

दिल्ली में 44 वर्षीय एक रूसी नागरिक की मौत

Share this

नई दिल्ली! एफआआरओ के दफ्तर में बेहोश होने के बाद 44 वर्षीय एक रूसी नागरिक की मौत हो गई जब उसे उसके देश भेजने की औपचारिकताएं पूरी की जा रही थी. पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सर्जे एरिन की बुधवार को दोपहर बाद एम्स में मौत हो गई. एरिन को बुधवार तड़के हिरासत में लिया गया था. पुलिस को सूचना मिली थी कि उत्तरी दिल्ली के इंद्रलोक के पास एक व्यक्ति हिंसक रूप से बर्ताव कर रहा है और आने – जाने वालों पर पत्थर फेंक रहा है.

पुलिस ने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों ने उसे नियंत्रित करने की कोशिश की. एरिन सड़क पर अपना सिर पटक रहा था और खुद को चोट पहुंचा रहा था. पुलिस ने बताया कि सुबह तीन बजे, उसे सराय रोहिल्ला पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उसके बाद मेडिकल जांच के लिए उसे बाड़ा हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों का कहना था कि उसको मालूली चोट आयी है. सुबह में पुलिस कर्मी उसे उसके देश भेजने संबंधी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए आर के पुरम स्थित एफआरआरओ कार्यालय ले गये.

दोपहर भोजनावकाश के दौरान, वह बेहोश होकर गिर गया और उसे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ( एम्स ) ले जाया गया जहां बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही उसकी मौत के कारण का पता चल पाएगा.

Share this
Translate »