Tuesday , August 16 2022
Breaking News

रेप की घटनाओं पर कांग्रेस नेता का BJP और RSS के नेताओं को लेकर अजब बयान

Share this

भोपाल। आज मध्य प्रदेश के एक अजब कांग्रेसी नेता ने तो गजब ही कर दिया क्यों कि उन्होने रेप की बढ़ती घटनाओं को लेकर BJP और RSS नेताओं के खिलाफ बड़ा ही बेतुका बयान दिया है दरअसल उन्होंने रेप की बढत्रती घटनाओं का ठींकरा BJP और RSS के नेताओं पर फोडते हुए इन रेप घटनाओं को उनके शादी न करने से जोड़ा है।

गौरतलब है कि प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल ने आरएसएस को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने करारा प्रहार करते हुए कहा है कि राज्य में हो रही रेप की ज्यादातर घटनाओं में भाजपा नेता और आरएसएस के लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज होती है। अग्रवाल ने कहा कि आरएसएस के लोग शादी नहीं करते हैं इसलिए रेप की घटनाओं में उनका हाथ रहता है।

इतना ही नही उन्होंने कहा कि जो लोग शादी नहीं करते, वे ऐसे केस करते हैं। यह मेरा खुला आरोप है। मैं बिना प्रमाण के बात नहीं करता। साथ ही कहा कि सीएम शिवराज सिंह कहते हैं कि सब मेरी बहन और भांजियां हैं। अगर ऐसा है तो उनकी रक्षा करके बताओ। उन्होंने शिवराज के ‘14 साल बेमिसाल’ पर सवाल उठाते हुए प्रदेश में दो तिहाई बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है।

अग्रवाल ने कहा कि नर्मदा नदी से सीएम शिवराज के परिवार के लोग ही अवैध रेत का खनन कर रहे हैं और तभी प्रदेशभर में धड़ल्ले से खनन हो रहा है। सीएम के बेटे द्वारा दूध का व्यापार करने को लेकर अग्रवाल ने कहा कि विदिशा में सीएम ने बगीचा बनाया हुआ है, वहां विदेशों से गायें लाई गई हैं और उनका बेटा दूध बेच रहा है। सीएम का बेटा होने के कारण लोग 65 रुपए लीटर दूध खरीद रहे हैं, तो क्या ये सही है।

वहीं अग्रवाल के इस आरोप पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी ने पलटवार करते हुए कहा कि मानक 10 साल से गुमनामी के बाद पहचान स्थापित करने की दौड़ में बेतुका बयान दे रहे हैं। जो कार्यकर्ता संत जैसा जीवन जीते हुए राष्ट्र और समाज के निर्माण में संलग्न हैं, उनके लिए ऐसा बयान दुर्भाग्यपूर्ण है और ये कांग्रेसियों का मानसिक दिवालियापन दर्शाता है।

उन्होंने पूछा कि शादी नहीं करने पर दुष्कर्म में संलिप्तता वाले बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यह बताएं कि क्या मानक अग्रवाल का कथन उनके अविवाहित जीवन पर भी लागू होता है? कोठारी ने आरोप लगाया कि जिन मानक अग्रवाल के घर से कांग्रेस कार्यालय के सरिए और टाइल्स बरामद हुए हों और टीटी नगर थाने में स्वयं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मुकदमा दर्ज कराया हो, उनका खुद का चरित्र क्या होगा, यह समझा जा सकता है। ऐसे व्यक्ति और उनकी पार्टी को जनता वाजिब जवाब देगी।

Share this
Translate »