Tuesday , November 30 2021
Breaking News

सपा नेता के पुत्र की हत्या, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

Share this

बाराबंकी। लोगों के दिलों में अब न तो रहम रह गया है और न ही सब्र जिसकी बानगी है कि छोटी छोटी बाते विवाद का रूप ले ले रही हैं इतना ही नही विवाद के चलते कत्ल हो जाना भी आम होता जा रहा है। इसी कड़ी में प्रदेश के बराबंकी जनपद में मामूली विवाद के चलते सपा नेता के पुत्र की निर्मम हत्या किये जाने से आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर जाम लगाकर जम कर प्रदर्शन किया।

गौरतलब है कि प्रदेश में बारबंकी के हैदरगैढ़ इलाके में मामूली विवाद के चलते सपा नेता के पुत्र की बेरहमी से लाठी-डंडों व लोहे के सरिए से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक दुर्गेश यादव के परिजनों ने हैदरगढ़ कस्बे के ही 4 युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार घटना की सूचना मिलने के घंटों बाद भी पुलिस जब मौके पर नहीं पहुंची तो मृतक के परिजन व स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। गुस्साए लोगों ने पोस्टमार्टम के लिए लेकर जा रहे मृतक के शव को छीन लिया और लखनऊ-बनारस हाईवे पर शव को रखकर जाम लगाकर मृतकों की गिरफ्तारी का मांग करने लगे।

आक्रोशित परिजनों में स्थानीय लोगों के लखनऊ-बनारस हाईवे पर जाम लगाने के बाद पुलिस जागी और 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गुस्साए लोगों को समझाने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत तिवारी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। माहौल को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Share this
Translate »