Wednesday , July 17 2024
Breaking News

दर्दनाक: ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 8 की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा घायल

Share this

लखनऊ। फिर एक बार लापरवाही और तेज रफ्तार के चलते प्रदेश के संभल जनपद में जहां आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल भी हो गए।

गौरतलब है कि प्रदेश के संभल जिले में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक घटना राजपुरा इलाके के अनूपशहर रोड की है। हादसें में मारे गए सभी लोग मुरादाबाद जिले के डिलारी क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। यह सभी फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करते थे और शनिवार सुबह ट्रैक्टर से अलीगढ़ जिले में दरिया बेचने के लिए जा रहे थे। तभी रजपुरा के जिंजौढ़ा चौकी क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब तक ट्रैक्टर हटवाया तब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल थे। पुलिस ने शीघ्र ही घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया।

पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम योगी ने मृतकों के आश्रितों को 02-02 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है।

Share this
Translate »