Tuesday , May 24 2022
Breaking News

पिता की पिस्तौल से खेल रहे बच्चे की गोली लगने से मौत

Share this

मथुरा। यह बेहद अहम और जरूरी बात है कि असलहे को बखूबी ऐसी जगह रखा जाना चाहिये जहां आपके बच्चों की पहुंच न हो। बार-बार लगातार ऐसी चेतावनी के बावजूद लोग इस पर ध्यान नही देते हैं और नतीजा किसी न किसी घटना या दुर्घटना के तौर पर सामने आता है। इसी क्रम में अब ताजा मामला मथुरा जनपद में सामने आया है जहां अपने पिता की पिस्तौल से खेलने में एक बच्चे की मौत हो गई।

गौरतलब है कि प्रदेश के मथुरा जिले में अपने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से खेल रहे एक बच्चे की गोली लगने से मौत हो गई। हादसे के वक्त घर में केवल 12 वर्षीय बच्चा एवं उसका छोटा भाई था। पिता फौज से अवकाश प्राप्त करने के बाद निजी नौकरी कर रहे हैं। घटना के समय उसके पिता एवं मां दोनों घर पर नहीं थे।

बताया जाता है कि थाना बलदेव क्षेत्र के कासिमपुर-सैदपुर गांव निवासी नरेंद्र सिंह के बच्चों ने अलमारी में रखी पिस्तौल निकाल ली और खेलने लगे कि इसी दौरान यह हादसा हुआ। हाईवे थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि नरेंद्र सिंह का बड़ा बेटा दुष्यंत 12 साल का है तथा छोटा बेटा हर्ष 8 साल का है। उन्होंने पिस्तौल कैसे हासिल कर ली। कहीं गोली नरेंद्र के हाथों से ही तो नहीं चली है। यह जांच का विषय है।

Share this
Translate »