Friday , February 23 2024
Breaking News

महिला से गैंगरेप के बाद हत्या कर लाश बक्से में छुपाई

Share this

लखनऊ। देश और प्रदेश में दरिदों से निपटने की कवायदें और दरिंदों द्वारा पार की जाती हदें सरकार से लेकर समाज सभी के लिए बेहद गंभीर और चिंतनीय है रोज ही कोई ऐसा मामला सामने आता है जो यह जताता है कि ऐसे दिमागी तौर पर बीमार लोगों पर तमाम कवायदों का कोई फर्क नही पड़ रहा है।

गौरतलब है कि अब प्रदेश के बरेली जिले से बेहद दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए दरिंदों ने गैंगरेप के बाद महिला की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद महिला के शव को एक संदूक में तोड़-मरोड़ के डाल दिया गया। जिसे पुलिस ने आरोपी के घर से बरामद कर लिया है।

बताया जाता है कि मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के सिंधौली गांव का है। यहां की रहने वाली महिला अपने घर से दवाई लेने के लिए निकली थी। वहीं शाम को महिला का पति घर आया तो उसको किसी ने बताया कि उसकी पत्नी को दीनानाथ के घर जाते हुए देखा था, लेकिन वापस आते किसी ने नहीं देखा। जिसके बाद महिला काफी तलाशा गया। महिला के पति ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की।

जिस पर स्थानीय लोगों के शक के आधार पर पुलिस ने दीनानाथ के घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान दीनानाथ के घर एक संदूक मिला। संदूक को खोलकर देखा गया तो उसमें महिला का शव तोड़ मरोड़ कर डाला गया था। परिजनों ने बताया कि महिला के हाथ भी आरोपी ने तोड़ डाले हैं। कलाइयों से हाथ की हड्डी टूटी हुई लग रहीं थीं।

हालांकि परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला के साथ पहले आरोपी ने रेप किया, विरोध करने पर हाथ तोड़ दिए और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने रेप और हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी दीनानाथ और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि दीनानाथ एक शातिर अपराधी है और उसकी पत्नी रामप्यारी महिलाओं के बच्चे ना होने का ईलाज करती है। जिस कारण उसके घर पर महिलाओं का आना-जाना लगा रहता है।

वहीं इस मामले में एसपी देहात सतीश कुमार ने बताया कि मृतका के पति की तहरीर पर महिला के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी रामप्यारी उसका पति दीनानाथ को पुलिस ने पकड़ लिया है। अन्य आरोपी रूपचंद्र और खड़क सेन की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की

Share this
Translate »