Monday , October 3 2022
Breaking News

लापरवाही और रफ्तार फिर बने 2 मासूमों सहित तीन लोगों का काल

Share this

लखनऊ। रोज ही तमाम हादसों को देखने के बावजूद भी लोगों पर सवार लापरवाही और रफ्तार का भूत उतरने का नाम ही नही ले रहा है रोज ही न जाने कितने लोगों की जान ले रहा है। इसी क्रम में प्रदेश में हरदोई के पिहानी क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में 2 बच्चों समेत एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गम्भीर रुप से घायल हो गया।

गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक(एसपी) विपिन मिश्रा ने बताया कि सीतापुर के पिसावा क्षेत्र स्थित हवीरा गांव निवासी गुड्डू मोटरसाइकिल से पत्नी मधु (28), पुत्र टिक्का (7) और 3 वर्षीय पुत्री के साथ हरदोई जिले के पिहानी क्षेत्र के राभा गांव में रहने वाले अपने साले के यहां के आ रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग पर जहांनी खेड़ा चौकी से कुछ दूर बरबर तिराहे के पास वाणिज्य कर विभाग की टीम वाहनों की चेकिंग में लगी हुई थी। चेकिंग से बचने के लिए विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप चालक ने वाहन को तेजी से भगा दिया। जिससे उसकी सामने से आ रही मोटरसाइकिल से जोरदार टक्कर हो गई।

इस हादसे में मधु और उसके दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई तथा पति गुड्डू गम्भीर रुप से घायल हो गया। घायल को अस्पाल में भर्ती करा दिया गया है। घटना के बाद गुस्साए सैकड़ों लोगों ने सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटावाया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Share this
Translate »