Saturday , August 13 2022
Breaking News

वर्दी के रौब में जब पुलिसवाले ने क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा की पत्नी पर किया हमला

Share this

जामनगर। वर्दी का रौब पुलिसवालों पर इतना हावी रहता है कि अक्सर वे आम जनता के साथ तो बदसलूकी करने से वैसे ही बाज नही आते हैं बल्कि कभी-कभी दही के धोखे में चूना तक चाट जाते हैं ऐसा ही कुछ जामनगर के एक पुलिसकर्मी के साथ घटित हुआ जब उसने मामूली सी बात पर अपनी वर्दी के रौब में एक महिला से मारपीट कर डाली लेकिन बाद में उसे तब लेने के देने पड़ गये जब वो महिला और कोई नही बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा की पत्नी निकली। फिर क्या आनन फानन में उस कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा पर सोमवार को यहां एक पुलिस कांस्टेबल ने हमला कर घायल कर दिया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेजुल ने बताया कि जडेजा के इस पैतृक शहर में आज शाम रीवा की चार पहिया गाड़ी यहां सी डिवीजन थाने के कांस्टेबल संजय कंजारिया की मोटरसाइकिल से टकरा गई।

बस फिर क्या था अपनी वर्दी के रौब में चूर उस कांस्टेबल ने रीवाबा पर सरेआम हमला कर उन्हें घायल कर दिया हालांकि मामला बड़ी हस्ती का था तो इस पर तुरंत कारवाई करते हुए कांस्टेबल के खिलाफ न सिर्फ गिरफ्तार कर लिया गया। बल्कि उसके खिलाफ रीवा की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 324 और 354 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। रीवा के शरीर पर चोट के निशान बने हैं।

जानकारी के मुताबिक दरअसल  यह घटना शरू सेक्शन रोड सेवा सदन के निकट हुई। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि पुलिसवाले ने रीवाबा को खुलेआम पीटना शुरू कर दिया।  स्थानीय लोगों ने उन्हे बीच बचाव कर फिर से गाड़ी में बिठाया और पुलिसवाले को पकड़ा। ज्ञातव्य है कि जामनगर के मूल निवासी जडेजा फिलहाल आईपीएल के सिलसिले में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के साथ है। उनके परिजन अधिकतर राजकोट में रहते हैं।

Share this
Translate »