Wednesday , July 6 2022
Breaking News

गर्दन की चोट के कारण कोहली नहीं खेल पाएंगे काउंटी क्रिकेट

Share this

मुंबई! बीसीसीआई ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के चोट की पुष्टि की है. बोर्ड ने बताया है कि विराट कोहली की गर्दन में चोट लगी है और सर्रे के लिए काउंटी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. कोहली चेकअप के लिए मुंबई के एक अस्पताल गए थे जिसके बाद खबरें आई थी कि उन्हें स्लिप डिस्क हो गया है और वह भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे से पहले सर्रे के लिये काउंटी क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे. हालांकि बीसीसीआई ने स्पष्ट किया है कि कोहली को स्लिप डिस्क नहीं हुआ है.

उल्लेखनीय है कि कोहली को इंग्लैंड दौरे से पहले अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए जून में इंग्लिश काउंटी सर्रे के लिए जून में खेलना था, लेकिन आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेले गए मैच में गर्दन पर लीग चोट के कारण वह सरे क्लब से बाहर हो गए हैं.

बोर्ड ने कहा कि विशेषज्ञों की ओर से की गई जांच के बाद अब भारतीय टीम के कप्तान रिहेबिलिटेशन में जाएंगे. उन पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम करीबी तौर पर नजर बनाए रखेगी. कोहली जल्द ही अपना प्रशिक्षण शुरू कर लेंगे और 15 जून को बेंगलुरू के एनसीए में उनका फिटनेस टेस्ट होगा.

बीबीसीआई ने एक बयान में कहा, 17 मई को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में कोहली को गर्दन पर चोट लगी थी. बोर्ड की मेडिकल टीम की जांच द्वारा यह फैसला लिया गया है कि वह जून में इंग्लिश काउंटी क्लब सरे के लिए नहीं खेलेंगे.

Share this
Translate »