Sunday , September 25 2022
Breaking News

पुलिस के गलत रवैये का शिकार, किशोरी ने की CM योगी से गुहार

Share this

लखनऊ। सूबे के मुखिया CM योगी और पुलिस के मुखिया ओ. पी. सिंह दोनों ही भले अपनी तरफ से प्रदेश की पुलिस की कार्यप्रणाली बखूबी सुधारने की कोशिशों में जुटे हो लेकिन फिर वो ही बात पुलिस विभाग में तमाम ऐसे कर्मी हैं जिन्होंने न सुधरने की कसम खा रखी है जिसकी बानगी जब-तब सामने आना आम हो चुका है संभवतः कैराना में चुनाव प्रचार को गये CM योगी को भी इसका बखूबी ऐहसास तब हुआ होगा जब एक किशोरवय बच्ची अपने छोटे भाई के साथ पुलिस उत्पीड़न के चलते गुहार करने पहुच गई हालांकि योगी ने उसकी बात को सुना और कारवाई का आश्वासन भी दिया।

गौरतलब है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को कैराना में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। तभी बागपत जिले की रहने वाली एक किशोरी सीएम से मिलने की गुहार लगाने लगी। जिसके बाद सीएम योगी किशोरी से मिले। सीएम से मुलाकात कर किशोरी ने बताया कि उसकी मां की हत्या हुई है और मां के हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं। जिस पर CM योगी ने उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

दरअसल बागपत जिले की किशोरी वैशाली अपने भाई के साथ जनसभा में एक प्रार्थना पत्र लेकर पहुंची। वैशाली ने बताया कि उसकी मां को विकास व उसके साथियों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी थी। इस मामले में हत्यारों ने पुलिस से सांठगांठ कर उसके पिता को ही झूठे मामले में जेल भिजवा दिया। जबकि मुख्य हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं।

इतना ही नही उसने ये भी बताया कि हत्यारे मामले को रफादफा करने के लिए कहते हैं और हम पर दबाव डाल रहे हैं। यहीं नहीं हत्यारे उसे और उसके भाई को भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वैशाली ने बताया कि उसके पापा बीएसएफ के जवान हैं और जिस रात यह घटना हुई उस रात उसके पिता ड्यूटी पर तैनात थे।

इसके अलावा उक्त किशोरी ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की सीएम से गुहार लगाई। साथ ही उसने पुलिस पर पैसे मांगने का आरोप लगाया है। पीड़ित किशोरी ने सीएम को प्रार्थना पत्र देकर हत्यारों की गिरफ्तारी व पिता को जेल से रिहा कराने की मांग की है। वही सीएम ने मामले की जांच कराकर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया हैं।

Share this
Translate »