Tuesday , August 16 2022
Breaking News

मायावती का जबर्दस्त प्रहार, ऐतिहासिक रुप में विफल रही मोदी सरकार

Share this

लखनऊ। केन्द्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज जहां न सिर्फ जबर्दस्त प्रहार किया है बल्कि सरकार के कार्यकाल को ऐतिहासिक विफलता भी करार दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार ऐतिहासिक रुप में विफल रही है।

मायावती ने कहा जैसा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने हर कदम को ऐतिहासिक बताते हैं। पेट्रोल-डीजल की कीमतें भी अपनी ऊंचाई पर हैं। कुल मिलाकर इनकी चोरी और ऊपर से सीनाजोरी भी ऐतिहासिक है। क्योंकि उनकी हर चीज ऐतिहासिक है इसलिये उनकी सरकार के चार सालों के कार्यकाल की विफलता भी ऐतिहासिक ही है।

इतना ही नही उन्होंने आरोप लगाया कि सफेद झूठ बोलने वाली भाजपा और मोदी ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके विरोधियों को कमजोर करने की कोशिश की है। वहीं सरकार के 4 साल पूरे हो गए हैं, और यह साफ है कि गरीबी, बेरोजगारी, किसान के मुद्दे, महंगाई के मोर्चे पर यह सरकार ऐतिहासिक रूप से विफल हुई है। इसलिये ऐसे में जब जनता हिंसा और तनाव का सामना कर रही है। तो फिर मोदी सरकार को 4 साल का जश्न मनाने का कोई अधिकार नहीं बनता है।

ज्ञात हो कि मोदी ने 2014 में 26 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। सरकार के 4 साल पूरा होने पर भाजपा इसका जश्न भी मना रही है ।

Share this
Translate »