Sunday , September 25 2022
Breaking News

मायावती ने पार्टी में अहम बदलाव किया, राजभर और कुशवाहा को बड़ा पद दिया

Share this

लखनऊ। जैसा कि पहले से ही तय माना जा रहा था कि बहुजन समाज पार्टी का आज का राष्ट्रीय अधिवेशन बेहद अहम और खास होगा और वैसा ही हुआ भी क्योंकि इस अधिवेशन में बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज जहां पार्टी के संगठन में बेहद अहम और बड़ा फेरबदल किया वहीं केन्द्र की मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल को पूरी तरह से विफल बताया।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी के संगठन में बड़ा फेरबदल किया है। जिसके तहत जहां मायावती ने राम अचल राजभर को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया है वहीं आरएस कुशवाहा को यूपी के प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी है।

ज्ञात हो कि मायावती ने आगामी चुनाव में पार्टी की रणनीति तैयार करने और संगठन को मजबूत करने के लिए पार्टी के सभी छोटे और बड़े पदाधिकारियों की एक बैठक बुलाई थी। मायावती के नेतृत्व में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अचल राजभर को पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव और आरएस  कुशवाहा को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

इसके साथ ही बैठक को संबोधित करते हुए मायावती ने मोदी सरकार को 4 साल पूरे होने पर जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश के गरीबों, किसानों, मजदूरों की समस्याओं को दूर करने और महंगाई में लगाम लगाने में विफल रही है। पेट्रोल और डीजल की कीमतें अपने उच्चतम स्तर पर पहुंच गई हैं। उन्हें सरकार के 4 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर जश्न मनाने का अधिकार नहीं है। अब तो केंद्र सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

Share this
Translate »