Tuesday , September 28 2021
Breaking News

आवारा कुत्तों ने अब डेढ़ साल की मासूम बच्ची को बनाया शिकार

Share this

लखनऊ। प्रदेश में जारी आदमखोर कुत्तों का कहर तमाम कोशिशों और कवायदों के बाद भी थमने का नाम नही ले रहा है वैसे हालांकि इनके आतंक का मुख्य केन्द्र सीतापुर और उसके आस पास है लेकिन इसके अलाव भी कई जनपदों में इन कुत्तों का आतंक जारी है इसी क्रम में आज प्रदेश के रामपुर जनपद में ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

गौरतलब है कि  ताजा मामला रामपुर जिले का है। जहां डेढ़ साल की एक मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। तभी आस-पड़ोस के मजदूरों की बच्ची पर नजर पड़ी तो उन्होंने कुत्तों को भगाया। जिसके बाद बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली टांडा का है। यहां शुक्रवार सुबह को मासूम अफशा घर में खेल रही थी। तभी उसकी दादी घर के एक कमरे में कुरान पड़ रही थी और अफशा की मां घर की छत पर कपड़े डालने गई थी। इसी दौरान घर में 4-5 आवारा कुत्ते घर में घुसकर मासूम को खींचकर बाहर ले गए। तभी कुछ मजदूर वहां काम कर रहे थे। जब मजदूरों ने कुत्तों को बच्ची पर हमला करते हुए देखा तो उन्होंने भाग कर बच्ची की जान बचाई।

जिसके बाद बच्ची को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। साथ ही उसे एंटी रेबीज इंजेक्शन भी लगाया गया। जिसके बाद बच्ची को उसके मां-बाप के साथ घर भेज दिया गया।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »