Tuesday , November 30 2021
Breaking News

तेज रफ्तार बस किनारे खड़े ट्रक से टकराई, 2 तीर्थयात्रियों की मौत और 15 घायल

Share this

लखनऊ। प्रदेश में लापरवाही और रफ्तार के चलते रोज ही कई हादसे सामने आते जा रहे हैं अभी हाल ही में आगरा एक्सप्रेस वे पर एक बस डिवाइडर से टकराकर आग लगने के चलते जलकर खाक हो गई थी वहीं आज लखनऊ दिल्ली नेशनल हाई वे पर तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर किनारे खड़े एक ट्रक से भिड़ जानें के चलते जहां दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं तकरीबन 15 लोग घायल जिनमें दो की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक सीतापुर से हरिद्वार जा रही बस लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर बरेली के बड़े बाईपास पर थाना भोजीपुरा के अंतर्गत बिलवा ओवर ब्रिज के पास तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही बस गेंहू से भरे खड़े ट्रक से जा टकराई। उन्होंने बताया कि बस के चालक राजेंद्र प्रसाद 40 और तीर्थयात्री सतीश मिश्रा 30 की मौत हो गई, जबकि 15 तीर्थयात्री घायल हो गए। जिनमें से दो की हालत गंभीर है । बस में 65 तीर्थयात्री सवार थे

गौरतलब है कि गत दिनों लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर आज उस समय अचानक हड़कम्प मच गया जब लापवाही और रफ्तार के चलते अनियंत्रित हो कर डिवाइडर से टकराकर एक टूरिस्ट बस में आग लग गई थी हालंकि इसमें कोई भी हताहत नही हुआ लेकिन बस में बैठी सवारियों ने जैसे-तैसे खिड़कियों से कूदकर अपन जान बचाई वहीं बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी। दरअसल सवारी से भरी टूरिस्ट बस लखनऊ से चलकर बालाजी जा रही थी, लेकिन तेज गति होने के कारण बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई।

Share this
Translate »