Tuesday , May 24 2022
Breaking News

कुमारस्वामी का बयान लोकतंत्र के लिए किसी गाली से कम नहीं: संबित पात्रा

Share this

नई दिल्ली। कर्नाटक के एचडी कुमारस्वामी अपने दिये एक बयान पर लोगों निशाने पर आते जा रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बायन पर तंज कसा है जिसमें उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस की दया पर हूं, बिना कांग्रेस में कुछ नहीं कर सकता।

संबित पात्रा ने कहा कि कुमारस्वामी का बयान राज्य की जनता के प्रति नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी के प्रति ऋणी हैं और उसकी दया पर आश्रित हैं, ये भारत के लोकतंत्र के लिए किसी गाली से कम नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि आज ये साबित हो चुका है कि 10 जनपथ से कर्नाटक की सरकार को चलाने का इशारा हो चुका है जबकि कल ही मोदी जी ने बागपत में कहा था कि सरकार जनपथ से नहीं जनमत से चलनी चाहिए। मुझे लगता है कि मोदी जी का संदेश कर्नाटक तक पहुंचना चाहिए।

संबित पात्रा ने शायराना अंदाज में कहा कि, कुमार कह रहे जनता नहीं स्वामी, मैं हूं 10 जनपथ का वरदानी, देता रहूंगा सोनिया-राहुल को सलामी, चाहे कांग्रेस करे लूट-खसूट मनमानी, मैं कहूंगा नमामि नमामि नमामि..

आपको बता दें कि कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने आज कहा कि मैं कांग्रेस की दया पर हूं। मैं एक मुख्यमंत्री के तौर पर राज्य के विकास के लिए जिम्मेदार हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे मुख्यमंत्री के रूप में अपना काम करना है, मुझे कांग्रेस के नेताओं से अनुमति लेनी है, उनकी अनुमति के बिना मैं कुछ भी नहीं कर सकता, उन्होंने मुझे समर्थन दिया है। ज्ञात हो कि कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन से सरकार बनाई है। कांग्रेस के सभी 78 विधायकों ने जेडीएस को समर्थन दिया है।

Share this
Translate »