Sunday , May 22 2022
Breaking News

UP: नेता विपक्ष राम गोविंद ने शाह को रावण बताया, कहा अहंकार से कोई बच नही पाया

Share this

नई दिल्ली  उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी ने विवादित बयान देते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तुलना रावण से कर डाली। हालांकि उन्होंने अमित शाह की तुलना रावण से करते हुए कहा कि रावण भी बहुत बुद्धिमान था लेकिन जब उसमें अहंकार गया तो उसके भाग्य ने भी करवट ली और उसका खराब समय शुरू हो गया। इसलिए कुछ ऐसा ही हाल अहंकार में डूबे अमित शाह का भी होगा।

इतना ही नही रामगोविंद ने ये भी कहा कि बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) आज सैंवाधानिक संस्थाओं न्यायपालिका, विधायिका, कार्यपालिका सब पर अपना कब्जा जमाना चाह रही है जिस कारण देश में लोकतंत्र का बचाना मुश्किल हो गया है।

साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी वो सारे काम कर रही जिससे समाज में अशांति और तनाव फैले। बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है जो समाज मे तोड़फोड़ करके राजनीति करती है वोट लेने का काम करती है।

वहीं बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने के मामले में उन्होंने कहा, यह तो जाहिर ही है कियूपी की कानून व्यवस्था सबसे ज्यादा खराब है। अगर वास्तव में 12 विधायकों को धमकी मिली है, तो ऐसे में इस सरकार को डूब मरना चाहिए।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी, आरएसएस, बजरंग दल दंगा करवाते हैं। इतना ही नहीं खुद मुख्यमंत्री पर दंगा भड़काने और दंगा करवाने के केस लगे हुए हैं। ऐसे लोग कभी नहीं चाहेंगे कि लोकतंत्र रहे, बल्कि चाहेंगे कि सब कुछ उनकी जेब में रहे।

Share this
Translate »