Sunday , September 25 2022
Breaking News

बहन जी को 2019 में प्रधानमंत्री बनने से कोई रोक नही सकता: कुशवाहा

Share this

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष पद संभालते ही आर एस कुशवाहा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि बहन जी अर्थात बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती 2019 में प्रधानमंत्री बनेंगी।

 दरअसल आज प्रदेश के नवनियुक्त अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने कहा है कि बहुजन समाज पार्टी 2019 लोकसभा चुनाव की जंग के लिए तैयार है। आरएस कुशवाहा ने नई जिम्मेदारी के लिए पार्टी अध्यक्ष मायावती का शुक्रिया अदा किया और साथ ही पार्टी को नई ऊंचाईयों पर ले जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में निश्चित रूप से हम सबका होगा और बहनजी 2019 में प्रधानमंत्री बनेंगीं, इसे कोई रोक नहीं सकता है।

प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने कहा कि मैं कोशिश करूंगा कि बहन मायावती के भरोसे पर खरा उतर सकूं। उन्होंने कहा कि आज जुमलेबाजों ने जिस तरह से झूठ बोलकर सत्ता हासिल की है उससे प्रदेश के किसान और व्यापारी वर्ग सभी परेशान हैं। आमजन की मूलभूत जरूरत की चीजें पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। मंहगाई से हर वर्ग के लोगों की कमर टूट गई है। गन्ने का भुगतान छह महीने से नहीं किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कानून-व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। योगी सरकार अभी भी जुमलेबाजी, हिंन्दू-मुस्लिम का दंगा कराने की कोशिश करने में लगी है। ये लोग फिर सत्ता पाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हर वर्ग का गरीब समाज भाजपा के कथनी और करनी में फर्क जान चुका है। कनार्टक में इनकी बुरी हार हुई है।

Share this
Translate »