Friday , May 27 2022
Breaking News

दलित विवाहिता से गैंगरेप में 5 के खिलाफ नामजद मामला दर्ज

Share this

लखनऊ। प्रदेश में रेप और गैंगरेप जैसे जघन्य अपराधों का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा है रोज ही कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है इसी क्रम में अब जनपद बलिया में 26 वर्षीया दलित विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह थानाक्षेत्र के एक गांव में 26 वर्षीया दलित विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। इस सिलसिले में पुलिस अधीक्षक एस पी गांगुली ने बताया कि विवाहिता का कल जिला अदालत में बयान दर्ज हुआ, जिसके बाद उसके पति ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि विवाहिता गत 13 मई को अपने घर से कहीं जा रही थी। रास्ते में उसका परिचित अजीत मिल गया। अजीत ने उसे बाइक से छोडऩे को कहा तो विवाहिता तैयार हो गई। थोड़ा आगे बढ़ने पर चार और लोग उन्हें मिले।

गांगुली ने बताया कि इसके बाद विवाहिता की आंख पर पट्टी बांधकर उसे किसी अज्ञात स्थान पर एक कमरे में ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि विवाहिता का कहना है कि आरोपी नशे में धुत थे, इसी वजह से वह किसी तरह उन्हें चकमा देकर भाग निकली। विवाहिता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Share this
Translate »