Saturday , September 18 2021
Breaking News

शर्मनाकः भाभी ने मासूम को फुसलाया फिर देवर से रेप करवाया

Share this

मथुरा। यूं तो दरिंदों के चलते वैसे ही मासूमों के लिए जिन्दगी बेहद दुश्वारी भरी हो चली है वहीं जब एक महिला ही दरिंदगी किये जाने  में भागीदार या मददगार बन जाये तो फिर कहने और करने को क्या रह जाये। ऐसा ही कुछ रेप का मामला प्रदेश के मथुरा जपनद में सामने आया है जहां गांव की ही एक महिला ने नाबालिग को अपने झांसे में फंसा कर देवर से उसका रेप करवाया। इतना ही नहीं देवर के दोस्त ने उसकी वीडियो भी बनाई। जब इस सब से भी उनका दिल नहीं भरा तो उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला मथुरा जपनद में बरसाना के रूपनगर का है। यहां की निवासी 12 वर्षीय एक मासूम  जोकि 7वीं कक्षा की छात्रा है। उसे  गांव की ही सुनीता काम का बहाना बनाकर अपने घर ले गई। वहां पर पहले से उसका देवर पदम अपने दोस्त प्रताप के साथ मौजूद था। यहां उसने पदम से लड़की का दुष्कर्म करवाया। इतना ही नहीं उसके दोस्त प्रताप ने दुष्कर्म की वीडियो बनाई।  दरअसल वैसे तो यह घटना लगभग डेढ़ महीने पहले की है। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब दोनों दोस्तों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिस पर आरोपी के दोस्त प्रताप ने इस अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया।

वहीं वीडियो के वायरल होने पर जब किसी तरह यह वीडियो पीड़िता के भाई तक पहुंच गई। तो बहन के साथ हुए घिनौने कृत्य को देख भाई ने अपने माता पिता को बताया। पीड़िता के पिता ने जब लड़की से पूछा तो लड़की ने कहा कि दुष्कर्म के आरोपियों ने कहा था कि अगर किसी को बताया तो वह उसके भाई को जान से मार देंगे इसलिए इस बात को छुपाया। वहीं पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही दावा किया है कि वह जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगें।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »