Friday , May 27 2022
Breaking News

बंदर ने जब आदमी को लगाया दो लाख का चूना

Share this

लखनऊ। अभी तक आप लोगों ने लुटेरों और डकैतों को रूपये लूटते देखा और सुना होगा लेकिन अगर कहीं लूट को अंजाम देने वाला कोई जानवर हो तो वाकई बड़ी हैरानी होगी। दरअसल जाने अनजाने में एक बंदर ने एक व्यापारी का रूपयों से भरा बैग झपट लिया और भाग निकला।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहा बंदरों के एक समूह ने युवक से पैसो से भरा बैग छीन लिया। बैग में लाखों का कैश था। युवक ने बंदरों से बैग वापस लेने की काफी कोशिश की पर उसे सफलता हाथ नहीं लगी।

पीड़ित व्यक्ति विजय बंसल ने बताया कि वह 2 लाख की नकदी से भरा बैग लेकर घर जा रहे थे। तभी अचानक उनपर बंदरों के समूह ने हमला कर दिया और बंदर बैग भाग के ले गए। उन्होंने बताया कि मैंने अपना बैग वापस करने की काफी कोशिश की पर मुझे मेरा बैग नहीं मिला।

हालांकि युवक ने आगे कहा कि मै 60 हजार रुपय वसूलने में कामयाब रहा। पर मेरी मेहनत की कमाई का ज्यादातर हिस्सा बंदर ले गए युवक ने पुलिस से भी शिकायत की। पुलिस ने कुछ लोगों से बात भी की पर उसे भी कुछ कामयाबी नहीं मिली। ज्ञात हो कि  आगरा से लेकर मथुरा,गोवरधन में बंदरों का आतंक बहुत ज्यादा है। जिसके खिलाफ आज तक कोई कदम नहीं उठाए गए।

Share this
Translate »