Friday , May 27 2022
Breaking News

मुलायम और अखिलेश यादव ने खाली किया सरकारी बंगला

Share this

लखनऊ! सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी 4, विक्रमादित्य मार्ग स्थित अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है. खबरों के मुताबिक, उनके बंगले का सामान गुरुवार देर शाम तक सहारा शहर शिफ्ट किया जाता रहा.

साथ ही एसपी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भी अपना 5, विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी बंगला खाली कर दिया है. हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि मुलायम अखिलेश के साथ सहारा शहर में ही रहेंगे या कहीं और वह अपना ठिकाना बनाएंगे.

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगला खाली करने का नोटिस मिल चुका है. इनमें अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव का भी बंगला भी शामिल है. दोनों ने राज्य सम्पत्ति अधिकारी को पत्र लिखकर बंगला खाली करने के लिए दो साल का वक्त दिए जाने की मांग की थी. जब राज्य सम्पत्ति विभाग ने न्याय विभाग से सलाह लेकर उन्हें समय देने से इनकार कर दिया तो वे सुप्रीम कोर्ट चले गए.

हालांकि अखिलेश ने अपने सरकारी बंगले से अपना सामान शिफ्ट करना शुरू कर दिया है. गुरुवार को भी पूरा दिन ट्रकों और अन्य वाहनों में भरकर सरकारी बंगले से बाहर जाता दिखा.

Share this
Translate »