Tuesday , August 9 2022
Breaking News

शहनवाज हुसैन ने TMC के बारे में कही बड़ी बात

Share this

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को टारगेट किये जाने पर ममता बनर्जी सरकार और बंगाल पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी तृणमूल कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि तालिबान कांग्रेस पार्टी है। टीएमसी आतंकबाद का प्रचार कर रही है।

उन्होंने आगे कहा कि बंगाल पुलिस तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ता की तरह काम कर रही है, उनमें से दोनों के बीच कोई अंतर नहीं है। बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को टारगेट किये जाने पर हम चुपचाप नहीं बैठेंगे।

उन्होंने कहा कि अगर टीएमसी लड़ना चाहती है तो वैचारिक रूप से लड़े। जिस तरीके से हमारे कार्यकर्ता को फांसी दी गई है, ममता बनर्जी को अब सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि प. बंगाल पुरुलिया जिले के बलरामपुर के ढाभा गांव एक बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल कुमार का शव एक पोल से लटका पाया गया है।

बीजेपी ने अपने कार्यकर्ता की हत्या के पीछे टीएमसी का हाथ होने की आशंका जताई है। अब पश्चिम बंगाल सरकार ने बीजेपी की मांग को मानते हुए इस हत्या की जांच सीआईडी से कराने के आदेश दे दिए हैं। ज्ञात हो कि अभी कुछ ही दिनों पहले भी पुरुलिया जिले में एक अन्य बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया था।

Share this
Translate »