Tuesday , August 16 2022
Breaking News

स्मृति ईरानी ने दी राहुल गांधी को किसी भी मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती

Share this

अहमदाबाद। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के बारे में कहा कि आज सवा सौ साल पुरानी पार्टी अकेले चुनाव नहीं लड़ सकती, वह अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। साथ ही उन्होंने  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को किसी भी मुद्दे पर खुली बहस करने की चुनौती दी है।

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को खुली बहस की चुनौती देते हुए कहा कि आज सवा सौ साल पुरानी पार्टी अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है इसलिए क्षेत्रीय दलों का सहारा ले रही है। साथ ही उन्होंने जनधन, डिजिटल इंडिया, मुद्रा योजना, स्टार्टअप व मेक इन इंडिया को सरकार की सफल नीति के रूप में गिनाया, लेकिन महंगाई पर उन्होंने कहा कि सरकार आम आदमी के हित में ही फैसला करेगी।

जीएमडीसी अहमदाबाद के सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ अच्छा सामंजस्य है तथा भाजपा आगामी चुनाव में अपने सहयोगियों के साथ जीत दर्ज करेगी। हालांकि मानव संसाधन मंत्रालय की पॉलिसी पर उन्होंने सवाल टाल दिया, लेकिन इतना जरूर कहा कि इसका ड्राफ्ट सार्वजनिक कर दिया गया है। लोग इस पर अपनी राय व सुझाव दे रहे हैं। महंगाई व पेट्रोल डीजल के दाम को लेकर उन्होंने इतना ही कहा कि सरकार आम आदमी के हित में निर्णय करेगी।

Share this
Translate »