Monday , October 18 2021
Breaking News

वीरे दी वेडिंग’ ने उम्मीद से दोगुना कमाया तोड़े रिकॉर्ड

Share this

वीरे​ दी​ वेडिंग​’ ने पहले ही दिन कमाल कर दिया। इस फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग ली है। उम्मीद की जा रही थी कि पहले दिन इसे पांच करोड़ रुपए मिलेंगे लेकिन इससे दोगुना इसने कमाया है।

शुक्रवार को इसे 10.70 करोड़ रुपए हासिल हुए। सुबह के शो से ही सिनेमाघर 20 फीसद भरे हुए थे। रात तक यह शो फुल चलने लगे। लड़कियों के झुंड इसे देखने आ रहे हैं और फिल्म का खासा मजा भी ले रहे हैं।

फिल्म माहौल बनाने में सफल हुई है और जिन लोगों के लिए यह फिल्म बनाई गई है वो इसे देखने पहुंच रहे हैं। बता दें कि इसे 2177 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। विदेश में इसे 470 स्क्रीन्स मिले हैं। ओपनिंग के मामले में इसने अक्षय कुमार की ‘पैड मैन’ को पछाड़ा है जिसने 10.26 करोड़ रुपए पहले दिन कमाए थे। पहले दिन की कमाई के मामले में इससे आगे सिर्फ ‘बागी 2′(25.10 करोड़) और ‘पद्मावत'(19 करोड़) है।

समीक्षाओं में फिल्म को मिले-जुले रिएक्शन हासिल हो रहे हैं। कुछ जगह पर इसकी तारीफ है तो कुछ इसे कमजोर बता रहे हैं। एेसे में लोग मुंह-जबानी पर ज्यादा भरोसा करेंगे।

इसके गाने जरूर खासे पापुलर हो चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुआ तीसरा गाना ‘लाज शरम’ तक खूब सुना जा रहा है। बता दें कि सबसे पहले इस फिल्म का ‘तारीफां’ रिलीज हुआ था। यह गाना भी हिट हो गया है और शादियों में खूब बज रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया था। 24 घंटे में इसे 1.20 करोड़ बार से ज्यादा देखा गया था।

इसकी स्टारकास्ट में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, ​स्वरा भास्कर और शिखा ​तलसानिया​ शामिल हैं। करीना कपूर ख़ान ‘वीरे दी वेडिंग’ फ़िल्म से कमबैक कर रही हैं। अनिल कपूर प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म शादी की ही कहानी सुनाती है। पांच-छह गालियां तो ट्रेलर में ही थी और अब पूरी फिल्म इससे भरी है। सभी हीरोइने कई बोल्ड मसलों पर बात करती यहां दिख जाएंगी।

शशांका घोष के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म को 18 मई को रिलीज़ किया जाना था। अब यह एक जून को लगी है।बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना की यह पहली फ़िल्म है। करीना आखिरी बार ‘उड़ता पंजाब’ में नज़र आई थीं। दो साल बाद वे बड़े परदे पर आई हैं। इस फ़िल्म से सोनम कपूर की बहन रिया कपूर भी निर्माता के रूप में जुड़ी हुई हैं। एकता कपूर भी बतौर निर्माता इसका हिस्सा हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »