Thursday , October 21 2021
Breaking News

अरबाज और मलाइका का 18 साल पुराना रिश्ता इस वजह से टूटा

Share this

मुंबई। सलमान खान के भाई अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा के बीच जब पिछले साल तलाक हुआ तो लोग चौक गए थे कि ऐसा कैसे हुआ। 18 साल के रिश्ते का अचानक अंत कैसे हुआ, जिसका खुलासा अब हो गया है। वजह अरबाज़ खान का क्रिकेट सट्टे में लिप्त रहना था।

अरबाज खान को सट्टेबाज़ी प्रकरण में आज ठाणे क्राइम ब्रांच ने बयान रिकार्ड करने के लिए बुलाया था जहां उन्होंने ये बात स्वीकार की कि वो छह साल से आईपीएल के मैचों में सट्टा लगाते थे और पिछले साल 2.75 करोड़ रुपये हारे थे, लेकिन इस साल कोई सट्टा नहीं लगाया है।

सूत्रों के मुताबिक इसी दौरान अरबाज़ ने ये भी बताया कि उनके पिता और तब पत्नी मलाइका हमेशा उनकी इस आदत ने नाराज़ रहती थीं और कई बार इसको लेकर झगड़ा भी हो चुका था। माना जाता है कि अरबाज़ की इसी आदत से परेशान हो कर मलाइका ने अरबाज़ से तलाक ले लिया।

सूत्रों के मुताबिक लगातार हार के वजह से वो परेशान थे लेकिन और पैसे लगाते जा रहे थे। इस कारण घर पर लेनदारों के फोन आने लगे और मलाइका को भी उनका सामना करना पड़ा। सलमान खान को भी अरबाज़ की इस गलत आदत की जानकारी थी और उन्होंने कई बार भाई को इससे दूर रहने को कहा था।

अरबाज़ खान की सट्टेबाज़ी तब पकड़ में आई जब सोनू जालान नाम का बुकी पुलिस की गिरफ्त में आया। उसके पास से पुलिस को एक डायरी भी मिली है जिसके मुताबिक एक पाकिस्तानी नेता और बॉलीवुड के कुछ और नाम सट्टेबाज़ी में लिप्त थे। सूत्रों से यह भी पता चला कि आईपीएल 2018 में पूरे सीजन में बुकी सोनू जालान ने 500 करोड़ कमाए थे। चेन्नई-हैदराबाद के बीच हुए फाइनल में कमाई का यह आंकड़ा 10 करोड़ पार रहा था।

पुलिस ने 29 मई को सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया, जिससे पूछताछ करने पर अरबाज़ खान का नाम सामने आया। अरबाज पिछले वर्ष कथित रूप से टी20 सट्‍टेबाजी में 2.83 करोड़ हार गए और सोनू अपने पैसे के लिए अरबाज़ पर लगातार दबाव बना रहा था।

पूछताछ करने वाली टीम के एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा और डीसीपी (क्राइम) अभिषेक त्रिमुखे के मुताबिक छह लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और कुछ और लोगों के नाम सामने आये हैं, जिन पर भी कार्रवाई होगी।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »