Sunday , May 22 2022
Breaking News

राहुल ने PM मोदी को सबूत समेत घेरा, कहा देतें हैं स्क्रिप्टेड इंटरव्यू

Share this

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी अपने कार्यक्रमों में स्क्रिप्टेड इंटरव्यू देते हैं। राहुल गांधी ने बतौर सबूत एक वीडियो भी शेयर किया है।

गौरतलब है कि अपने ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लिखते हैं, ‘पहला भारतीय प्रधानमंत्री, जो तुरंत सवाल लेता है और जिसका जबाव दूभाषिया के पास पहले से लिखा होता है। अच्छा है कि वह असली सवाल नहीं लेते। नहीं तो हम सब को भी वाकई शर्मिंदगी उठानी पड़ती।’

इतना ही नही बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी एक सवाल का जवाब देते है, लेकिन ट्रांसलेटर कुछ और ही अनुवाद करके सुना रही हैं, जो पीएम ने बोला ही नहीं। खास बात यह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसको लेकर लोगों के नकारात्मक कमेंट्स भी आ रहे हैं।

ज्ञात हो कि कांग्रेस आरोप लगाती रही है कि पीएम मोदी रैलियां तो करते हैं, लेकिन प्रेस कांफ्रेंस से बचते हैं। कांग्रेस का यह भी आरोप है कि पीएम मोदी का संवाद एकतरफा होता है। मन की बात में भी वह चुनिंदा सवालों के जवाब देते हैं। साथ ही यह कार्यक्रम भी लाइव के बजाए पहले से रिकॉर्ड होता है।

Share this
Translate »