Tuesday , September 28 2021
Breaking News

केजीपी एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसे में 7 की मौत और सात हुए घायल

Share this

पलवल। अभी उद्घाटन् के कुछ ही दिन हुए थे कि केजीपी हाईवे पर रफ्तार और लापरवाही के चलते हुई भीषण दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। दरअसल कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह एक वाहन ने पिकअप को टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि इसमें 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं 7 अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, केजीपी एक्सप्रेस-वे पर चांदहट थाना क्षेत्र में गांव जल्हाका के समीप सुबह 5 बजे के आसपास एक अज्ञात वाहन ने पिकअप में टक्कर मार दी, इससे पिकअप सवार सात लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

बताया जाता है कि घायलों में एक मासूम बच्ची भी है, जिसका नाम अनमोल है। मासूम अनमोल को तो शायद यह भी नहीं पता कि उसकी बहन अनन्या की मौत हो गई है और मां ममता नूंह जिले के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है।

बताया जा रहा है कि सभी पंजाब के मोहाली से मथुरा के मांट थाना क्षेत्र के गांव श्यामल नंगला में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों और घायलों को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों की पहचान ओमवती, देवी सिंह, अनन्या, जतिन, सीमा उर्फ गुड़िया, विजयपाल व एक अन्य के तौर पर हुई है।

केजीपी पर हुई दुर्घटना में काल का ग्रास बने देवी सिंह के भाई ज्ञान सिंह ने बताया कि देवी सिंह की बेटी पिंकी की 20 तारीख को शादी होने वाली थी। शादी की तैयारियों के लिए ही सारा परिवार मोहाली से मथुरा के लिए आ रहा था। वहीं, केजीपी पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल 10 वर्षीय राखी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना में राखी के ताऊ देवी सिंह व भाई जतिन की मौत हो गई।

ज्ञात हो कि पिछले महीने की 27 मई को पीएम मोदी ने कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) का उद्घाटन किया था, लेकिन अभी काफी निर्माण कार्य बचा हुआ है। सबसे अधिक परेशानी कुंडली के पास हो रही है। यहां अभी तक केजीपी और जीटी रोड को जोड़ने वाला सिग्नल फ्री चौराहा नहीं बन पाया है।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »