Tuesday , August 9 2022
Breaking News

UP: दो सड़क हादसों में 12 की मौत दर्जन भर से अधिक घायल

Share this

लखनऊ। प्रदेश के अलग-अलग जनपदों में रफ्तार और लापवाही के चलते हुए दो दर्दनाक सड़क हादसों में तकरीबन एक दर्जन लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गयें हैं जिनको अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अलग-अलग हुए इन हादसों में जहां मथुरा जनपद में नेशनल हाई वे पर हुए हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गर्ठ वहीं हरदोई जनपद में एक ट्रक और डंपर की भिड़ंत में आठ लोगों की मौत हो गई तथा एक दर्जन लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर रात मथुरा जनपद में नेशनल हाईवे-दो पर फरह के समीप भीषण हादसा हो गया। हादसे में आगरा के सिपाही समेत उसके परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं बेटी और दामाद गंभीर घायल हो गए। हादसे का शिकार हुआ परिवार गोवर्धन से परिक्रमा देकर आगरा वापस लौट रहा था।

इसी प्रकार हरदोई जनपद में बिलग्राम से कन्नौज जाने वाले रोड पर सोमवार रात करीब 11 बजे तेज रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर से जुड़ी मिक्सर मशीन में टक्कर मार दी। इससे उसमें सवार आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को कन्नौज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के करीब दो दर्जन मजदूर एक ट्रैक्टर अौर मिक्सर मशीन पर बैठकर जा रहे थे। रास्ते में चपरतला जरेरा गांव के पास सामने आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर खाईं में जाकर पलट गई। चीखपुकार सुनकर राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में मल्लावां थानेदार आरपी सिंह पुलिस बल अौर क्रेन के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने वहां मौजूद तमाम लोगों की मदद से घायलों को असप्ताल में भर्ती कराया है।

Share this
Translate »