Saturday , April 20 2024
Breaking News

कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया की हुंकार, कहा केन्द्र में बैठी है एक पैसे की सरकार

Share this

नई दिल्ली। जल्द ही होने वाले तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव और आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस अब भाजपा और केन्द्र की मोदी सरकार पर हमलावर होने लगी है इसी क्रम में कांग्रेस की चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष और गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अब पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती को लेकर केंद्र सरकार और शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला है।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि तेल की कीमतों में एक पैसे की कटौती से सरकार इस देश के लोगों के साथ मजाक कर रही है। मैं उन्हें ‘एक पैसा वाली सरकार’ कहूंगा। उन्होंने आगे कहा कि पेट्रोल पर सबसे ज्यादा वैट 28 प्रतिशत और डीजल पर 22 प्रतिशत चार्ज लगता है।  साथ ही शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही है तो शिवराज सरकार को वैट कम क्यों नहीं कर रही है?

इतना ही नही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश में तेल की सरकारी लूट के खिलाफ आज भोपाल में कांग्रेस कार्यालय से मुख्यमंत्री निवास तक बैलगाड़ी पर सवार होकर प्रदर्शन करूंगा। इस जनविरोधी सरकार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने में हमारा साथ ज़रूर दें।

Share this
Translate »