Monday , May 20 2024
Breaking News

रीता बुहगुणा की अखिलेश पर चोट, ऐसे साईकिल चलाने से न मिलेंगे वोट

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री बहुगुणा जोशी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा रिवर फ्रंट पर साईकिल चलाये जाने और लोगों के साथ क्रिकेट खेले जाने पर करारी चोट करते हुए कहा कि इससे उनको वोट नही मिलने वाला है।  उन्होंने कहा कि अखिलेश का कोई काम जनता को रोचक लग सकता है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि वह वोट में बदल जाएगा।

गौरतलब है कि वाराणसी जनपद के सर्किट हाउस में जोशी ने पहले बैठककर पर्यटन संबंधी योजनाओं की जानकारी ली। इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि वाराणसी सहित रामायण परिपथ की योजना कुंभ मेला शुरू होने से पहले पूर्ण करने की पूरी कोशिश की जाए। उन्होंने कहा कि नवंबर तक गंगा में क्रूज चलाने का भी प्लान है।

वहीं इस दौरान उन्होंने औपचारिक बात में जहां अखिलेश पर करारी चोट की वहीं कहा कि विपक्ष का टकराव जनता के सामने है। और इसमें कोई दो राय नही कि 2019 का आम चुनाव भी प्रधानमंत्री मोदी ही जीतेंगे।

ज्ञात हो कि रविवार को अखिलेश साइकिल से लखनऊ की सैर पर निकले थे। वीवीआईपी गेस्ट हाउस से वह अपनी साइकिल से ही गोमती नदी किनारे रिवर फ्रंट पहुंचे। जहां करीब 1 घंटे साइकिलिंग के बाद अखिलेश ने वहां मौजूद बच्चों के साथ क्रिकेट खेलना शुरु कर दिया। उन्होंने खूब शॉट्स लगाए और एंजॉय किया।

Share this
Translate »