Monday , October 3 2022
Breaking News

अखिलेश बोले- लोग याद कर रहे हैं सपा सरकार के काम, तभी हो रहा उपचुनाव में BJP का ऐसा अंजाम

Share this

लखनऊ। समाजवदी पार्टी अभी से आगामी 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारियों में बखूबी जुट गई है।  जिसके चलते सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों अपनी पार्टी को मजबूत करने में जुटे हुए हैं। इसी  क्रम में उन्होंने बुधवार पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा सरकार के कामों को लोग याद कर रहे हैं और तभी उपचुनावों में बीजेपी हार रही है।

उन्होंने कहा कि जीएसटी से पूरा व्यापारी वर्ग परेशान हो चुका है। बीजेपी ने किसानों का बकाया अभी तक नहीं दिया है। इस सरकार से समाज के सभी वर्ग परेशान हैं। 2019 का लोकसभा चुनाव समाज के मुद्दों पर होगा। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के कामों को लोग याद कर रहे हैं और तभी उपचुनावों में बीजेपी हार रही है।

वहीं योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ फार्मूला बनाए जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि एक राष्ट्र एक चुनाव अच्छी बात है। अखिलेश यादव कहा कि हम तैयार हैं वन नेशन वन इलेक्शन के लिए।

2019 की तैयारी करिए हम तैयार हैं इस पर। उन्होंने कहा कि दरअसल मोदी सरकार ने अपना कार्यकाल बढ़ाने की तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि बड़े दल तो मैनेजमेंट पर चुनाव लड़ जाते हैं, लेकिन रीजनल पार्टी कैसे चुनाव लड़ पाएंगी?

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर जल्द चुनाव होगा तो हम तैयार हैं। यूपी का चुनाव 2019 में करवा लो इसके लिए हम स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी को हम किसी भी तरह से भटकने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि बावजूद इसके अगर जल्दी चुनाव होता है तो भी हम तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि कैराना और नूरपुर उपचुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण थे। साथ ही अखिलेश यादव ने मौजूद कैराना की नवनिर्वाचित सांसद और नूरपुर के विधायक नईमुल हसन को बधाई देने के बाद कहा कि उपचुनाव में जनता ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बड़ा संदेश दिया है।

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने तो लैपटॉप दिए, लेकिन इनके 2 बजट निकल गए न लैपटॉप मिला न ही किसी को डेटा। उन्होंने कहा कि बीजेपी से बड़ी कोई जातिवादी पार्टी नहीं है।

Share this
Translate »