Monday , November 29 2021
Breaking News

हैवानियत: मामूली सी बात पर किशोरी की पीट-पीटकर हत्या

Share this

लखनऊ। लोगों के दिलो दिमाग पर हैवानियत इस कदर हावी है कि समझ में नही आता समाज किस दिशा में जा रहा है और क्यों भला ऐसे हैवान बना जा रहा है। ऐसा ही एक रौंगटे खड़े करने वाला मामला प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में सामने आया है जहां बेहद मामूली सी बात पर कुछ हैवानों ने एक मासूम को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर जिले में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में एक किशोरी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि परौर थाना क्षेत्र के अतरौली गांव में रहने वाली प्रीति (15) की चाची सुधा बुधवार की रात भैंस लेकर आ रही थी, इसी दौरान भूसे के ढेर में भैंस ने सींग मार दी। इस बात को लेकर विवाद हो गया।

उन्होंने बताया कि चाची को बचाने आई प्रीति को लोगों ने लाठी-डंडों से इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि इस मामले में लल्ला, कल्लू, अमन ,बहोरन ,बाबा ,अवधेश ,गुरु ,बड़े ,अरविंद, और शानू समेत 10 लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Share this
Translate »