Sunday , September 25 2022
Breaking News

अयोध्या के संतों ने की CM योगी से मुलाकात, राम मंदिर निर्माण पर की खुलकर बात

Share this

लखनऊ। देरी और दूरी को लेकर नाराज अयोध्या के तमाम संतों ने प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। दरअसल वो सभी राममंदिर निर्माण में देरी और PM मोदी की अयोध्या से दूरी बनाये जाने से काफी नाराज थे। इस दौरान अयोध्या के विकास के साथ राम मंदिर के निर्माण पर भी चर्चा हुई।

गौरतलब है कि हालांकि CM योगी से मुलाकात के बाद  सभी साधु-संत काफी खुश नजर आए।  मुलाकात के बाद संतों ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरू होगा। मुख्यमंत्री ने मंदिर निर्माण के लिए आश्वासन दिया है। साथ ही अयोध्या की सूरत भी जल्द बदलेगी।

उन्होंने कहा कि 25 जून को होने वाले धर्म संसद में भी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण ही सबसे बड़ा मुद्दा होगा। क्योंकि अब मंदिर निर्माण का वक्त आ गया है। वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि वह खुद राम मंदिर निर्माण के लिए अत्यंत चिंतित हैं।  मुख्यमंत्री 25 जून को इलाहाबाद में होने वाले संत सम्मलेन में शामिल होंगे।

ज्ञात हो कि संतों का कहना था कि राम मंदिर निर्माण को मुद्दा बनाकर बीजेपी प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार तक पहुंच चुकी है। मौजूदा समय में कई प्रांतों और केंद्र में बीजेपी की सरकार है, फिर भी राम मंदिर निर्माण के लिए पार्टी की तरफ से कोई पहल नहीं हो रही है। आक्रोशित साधु-संतों का कहना है कि रामलला को भुलाने का परिणाम बीजेपी को उपचुनाव में देखना पड़ा है।

Share this
Translate »