Sunday , July 3 2022
Breaking News

‘राजीव गांधी की तरह’ PM मोदी की हत्या की साजिश का हुआ खुलासा

Share this

नई दिल्ली। माओवादियों द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की तरह ही देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने की साजिश रचे जाने का आज पर्दाफाश हुआ है। दरअसल इसका खुलासा पुणे पुलिस के हाथ में लगे दस्तावेज से हुआ है। यह दस्तावेज किसी माओवादी नेता को लिखा पत्र है।

गौरतलब है कि प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) से ‘संबंध’ रखने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों में से एक के पास चिट्टी बरामद हुई है जिसमें खुलासा हुआ है कि माओवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उसी तरह हत्या करना चाहते थे जैसे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या की गई थी।

इस बाबत अभियोजन पक्ष ने अदालत को बताया कि दिल्ली में रोना विलसन के घर से मिली चिट्टी में एम-4 राइफल और गोलियां खरीदने के लिए आठ करोड़ रुपए की जरूरत की बात लिखी है। साथ ही उसमें ‘एक और राजीव गांधी कांड’ का जिक्र किया गया है। आरोपी के घर बरामद चिट्टी में लिखा है, पीएम मोदी का पूरे देश में बढ़ता दायरा हमारी पार्टी के लिए हर लिहाज से बड़ा खतरा है।

साथ ही लिख गया है कि मोदी लहर का फायदा उठाते हुए बीजेपी देश के 15 से ज्यादा राज्यों में अपनी सरकार बनाने में सफल रही है। ऐसे में हमें पीएम मोदी के खात्मे को लेकर सख्त कदम उठाने ही होंगे। हम सोच रहे हैं कि राजीव गांधी कांड की तरह इसे भी अंजाम दिया जाए ताकि देखने में यह आत्महत्या या दुर्घटना जैसा लगे. एक और राजीव गांधी कांड को अंजाम देने के लिए पीएम के रोड शो को टार्गेट किया जा सकता है।

Share this
Translate »