Saturday , August 13 2022
Breaking News

अखिलेश ने सपरिवार लिया बांके बिहारी का आर्शीवाद, कहा- मथुरा से लड़ूंगा नही पर छोड़ूंगा भी नही

Share this

मथुरा।  सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज शनिवार को वृंदावन पहुचकर बांके बिहारी मंदिर में जाकर दर्शन और पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव और बच्चे भी थे। मंदिर में अखिलेश यादव ने कांधो पर चुनरी रखकर परिवार के साथ विधिवत पूजा-अर्चना की। वहीं इस दौरान वृदांवन पहुंचते ही सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का स्वागत किया।

मंदिर में बांके बिहारी का आर्शीवाद लेने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि मैं अपने परिवार के साथ आया हूं ये अच्छी बात है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि यहां कोई अकेला ना आए सब लोग अपने परिवार के साथ आए। उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि जो लोग अकेले आते हैं उन्हें भी परिवार के साथ बांके बिहारी के दर्शन करने आना चाहिए।

इसके अलावा उन्होंने कहा हालांकि मैं मथुरा से चुनाव नहीं लडूंगा। लेकिन ये लोहिया जी का क्षेत्र है इसलिए हम इस क्षेत्र को कैसे छोड़ सकते हैं। साथ ही सरकारी  सरकारी बंगला खाली करने को लेकर अखिलेश यादव ने अधिकारियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अधिकारी ये अच्छी तरह से जान लें कि सरकारें आती-जाती रहती हैं। हमने बहुत से अधिकारियों को कप-प्लेट उठाते देखा है।

ज्ञात हो कि इससं पूर्व  अखिलेश यादव हाल ही में राजधानी लखनऊ में बच्चों के साथ साइकिल चलाते हुए बड़े मंगल के मौके पर हजरतगंज के दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर के दर्शन करने भी पहुंचे थे।

Share this
Translate »