Wednesday , July 6 2022
Breaking News

अब भ्रष्टाचार को लेकर सपा के कद्दावर नेता ने CM योगी को लिखा खत

Share this

लखनऊ। भ्रष्टाचार को लेकर चौतरफा हमलों को झोल रही योगी सरकार को अब सपा के एक कद्दावर नेता द्वारा खत लिखकर इस सिलसिले में चेताया गया है और साथ ही कारवाई किये जाने की मांग भी की गई है।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने गेहूं खरीद में । भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। शिवपाल ने सीएम से कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल CM योगी को भेजे पत्र में शिवपाल यादव ने लिखा है कि इटावा जिले के एआर, एडीसीओ और अन्‍य अफसर सहकारी समितियों के सचिवों के साथ मिलकर वसूली कर रहे हैं। प्रति क्‍विंटल गेहूं खरीद पर किसानों से दो सौ रुपये तक वसूले जा रहे हैं। अफसर और बिचौलिए मिलकर भ्रष्टाचार को अंजाम दे रहे हैं। इससे किसान परेशान हैं। इस मामले की जांच कराकर दोषी अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

ज्ञात हो कि अभी हाल ही में 7 जून को सीएम योगी ने गोंडा और फतेहपुर के डीएम को सरकारी अनाज की कालाबाजारी के आरोप में ही निलंबित किया है। लेकिन हद है कि इसके बावजूद अधिकारी हैं कि सुधरने का नाम नही ले रहैं जो बेहद ही गंभीर बात है।

Share this
Translate »