Monday , November 29 2021
Breaking News

सपा नेता का आरोप- सीएम योगी के आदेश पर हुई बंगले में तोड़फोड़

Share this

लखनऊ। बंगला विवाद रोज नया तूल पकड़ता जा रहा है पहले जहां बंगला खाली न करने पर विवाद था अब खाली कर दिया गया है तो फिर नया विवाद। इस सबके बीच जहां सपा अध्यक्ष अखिलश यादव पहले ही इसे भाजपा की बदनाम करने की साजिश करार दे चुके हैं वहीं अब उनकी पार्टी के ही एक नेता ने CM योगी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके ही आदेश पर ये सब तमाशा हो रहा है।

गौरतलब है कि सपा नेता सुनील यादव ने सीएम योगी पर आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव द्वारा बंगले की चाबी सरकार को सौंपने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंगले के अंदर तोड़-फोड़ करने के आदेश दिए हैं।

तना ही नही उन्होंने यह भी कहा था कि सुनील यादव ने कहा कि सीएम योगी अखिलेश यादव की छवि को जनता के सामने खराब करना चाहते हैं क्योंकि मुख्यंत्री योगी उपचुनाव हार से बौखला गए हैं।

ज्ञात हो कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को सुप्रीम कोर्ट ने सरकारी बंगला खाली करने का आदेश दिया था, जिसके बाद अखिलेश यादव ने बंगला खाली कर दिया।

हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बंगला तो खाली कर दिया लेकिन जब खाली बंगले की तस्वीरें सामने आईं तो लोग हैरान हो गए। बंगले में जगह-जगह तोड़-फोड़ हुई है। जिसे लेकर अखिलेश यादव पर राजनीतिक आरोप लग रहे हैं।

Share this
Translate »