Tuesday , May 24 2022
Breaking News

उपचुनाव की हार को पचा नही पा रहे, इसलिए फालतू के आरोप लगा रहे: अखिलेश यादव

Share this

लखनऊ। बंगले की तोड़फोड़ को लेकर मची बयानों की होड़ के बीच आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोग जलन और नफरत से अंधे हो गए हैं उपचुनाव की हार को पचा नही पा रहे है इसलिए ऐसे फालतू के आरोप लगा रहे है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज एक  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि बंगला मैंने अपनी पसंद से बनवाया था। बंगले का सारा सामान मेरा था।  इसलिए उसमें लगी ज्यादातर चीजें मैं अपने साथ ले गया। साथ ही उन्होंने कहा कि बंगला खाली करने के दौरान सीएम योगी के ओएसडी ने वीडियो रिकॉर्डिंग की थी। जिसको पूरा रिकॉर्ड् किया गया।

वहीं उन्होंने दावे के साथ कहा कि नलों में टोंटी वैसी की वैसी ही है दरअसल  बीजेपी का छोटा दिल है। ये लोग जलन और नफरत से अंधे हो गए हैं उपचुनाव की हार को पचा नही पा रहे है इसलिए तस्वीरों से गुमराह कर फालतू के आरोप लगा रहे है।

अखिलेश ने कहा कि सरकारे कागजों से चलती है बातों से नहीं। योगी सरकार मेरे खिलाफ साजिश कर रही है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि राज्यपाल तो अच्छे इंसान है लेकिन क्या करें कभी कभी उनके अंदर आरएसएस की आत्मा आ जाती है।  ज्ञात हो कि  इससे पहले राज्यपाल राम नाईक ने कहा था कि बंगले में तोड़फोड़ को लेकर सख्त कार्रवाई की बात कही है।

Share this
Translate »