Wednesday , July 6 2022
Breaking News

अखिलेश कर रहे हैं उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात: सिद्धार्थ नाथ सिंह

Share this

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश द्वारा आज भाजपा और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधे जाने पर बखूबी पलटवार करते हुए कैबिनेट मंत्री  सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात कर रहे हैं। वह एक सम्मानित नेता हैं और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भी हैं। उनसे ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती।

भाजपा नेता और कैबिनेट मंत्री  सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आज प्रेस वार्ता में कहा है कि जब आप उस घर की दीवारों को ध्वस्त कर रहे हैं जहां आप रहते हैं तो ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि आपने वहां क्या छिपा रखा था? जिसे निकालने के लिए आपको दिवारों तक को तोड़ना पड़ा।  एक तरह से तो अखिलेश उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात कर रहे हैं। वह एक सम्मानित नेता हैं और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भी हैं। उनसे ऐसी उम्मीद नहीं की जा सकती।

भाजपा नेता ने कहा कि अखिलेश ने अपने पैसों से बंगले का नवीनीकरण किया है। अखिलेश को आयकर विभाग को खुद जाकर सारे आंकड़े पेश करने चाहिए कि उन्होंने बंगले में कितना पैसा कहां लगाया और उसके लिए उनके पास पैसा कहां से आया।

ज्ञात हो कि अखिलेश यादव ने बंगला विवाद को लेकर भाजपा पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया। अखिलेश ने प्रेस वार्ता करके कहा कि भाजपा ने मुझे बदनाम करने की साजिश की है।

इतना ही नही उन्होंने कहा कि मैंने बंगले से बस अपना समान लिया था, जिसे मैने खुद खरीदा था। अखिलेश यादव ने आरोप लगाया था कि राज्य सरकार ने मेरे जाने के बाद मुझे बदमान करने के मकसद से बंगले में तोड़फोड़ करवाई है।

Share this
Translate »