Sunday , May 22 2022
Breaking News

केन्द्र सरकार को कुछ दिखाई और सुनाई नहीं देता: यशवंत सिन्हा

Share this

नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ BJP नेता यशवंत सिन्हा आज धरने पर बैठे केजरीवाल से मुलाकात करने पहुंचे लेकिन इस दौरान उन्हें उपराज्यपाल के सुरक्षाकर्मियों के द्वारा उन्हें रोके जाने पर उन्होंने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि कि ऐसा लगता है कि केंद्र सरकार को कुछ भी सुनाई और दिखाई नहीं देता।

गौरतलब है कि दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और उप-राज्यपाल अनिल बैजल के बीच जंग अब राजनीतिक रूप लेती जा रही है। मुख्यमंत्री और उप-राज्यपाल की इस लड़ाई में अब अलग-अलग पार्टियों के नेता भी कूद पड़े है।

इसी क्रम में पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ BJP नेता  यशवंत सिन्हा भी सीएम केजरीवाल से मिलने पहुंचे। लेकिन उप-राज्यपाल के घर पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सीएम केजरीवाल से मिलने नहीं दिया। जिस पर यशवंत सिन्हा भड़क गए और केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल दिया।

यशवंत सिन्हा ने कहा कि ऐसा लगता है कि केंद्र सरकार को कुछ भी सुनाई और दिखाई नहीं देता। यही ही नहीं यशवंत सिन्हा ने कहा कि अगर ऐसी स्थति में अटल बिहारी बाजपेयी प्रधानमंत्री होते तो वह जरूर गृह मंत्री को आदेश देते कि वह चुने गए मु्ख्यमंत्री से जाकर बात करे।

ज्ञात हो कि पिछले चार दिनों से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और सतेंद्र जैन और गोपाल राय के साथ उप-राज्यपाल के घर पर धरने पर बैठे हुए हैं।

Share this
Translate »