Monday , November 29 2021
Breaking News

बेटियों के साथ अब बेटों पर खतरा मंडराया, दरिंदों ने अब एक बेटे को शिकार बनाया

Share this

लखनऊ। देश भर में वैसे तो बेटियों से दरिंदगी किये जाने के वाकिये तमाम है और लेकिन उत्तर प्रदेश में तो अब बेटों से भी दरिंदगी होना शुरू हो गई है जो न सिर्फ बेहद शर्मनाक है बल्कि खौफनाक भी। दरअसल ताजा मामला गाजियाबाद जिले का है। जहां दरिंदगी की हदें पार करते हुए 5 युवकों ने एक नाबालिग लड़के से कुकर्म किया। इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मामला मोदीनगर इलाके के इंद्रापुरी का है। यहां 12वीं का छात्र रोजाना की तरह ट्यूशन से पढ़कर वापस आ रहा था। तभी उसके 5 दोस्तों ने किशोर को अगवा किया और उससे मारपीट करते हुए एक दुकान में ले गए। उसके साथ कुकर्म किया गया और उसके प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंचाई। इतना ही नहीं पीड़ित की वीडियो भी बनाई और पैसे भी छीन लिए।  साथ ही पीड़ित छात्र से मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि 5 युवकों ने किशोर के साथ कुकर्म किया। जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसके निजी अंगों में लोहे की छड़ घुसा दी। एसपी ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Share this
Translate »