Tuesday , May 24 2022
Breaking News

अब पाकिस्तान जिन्दाबाद कहने वाले ने दी मोदी को गोली मारने की धमकी

Share this

नई दिल्ली। हाल ही में माओवादियों द्वारा मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा होने से तमाम सुरक्षा एजेंसियों ने अपनी चौकसी बढ़ा दी है वहीं अब एक युवक द्वारा मोदी को गोली मारने की धमकी दी गई है।

गौरतलब है कि जहां एकतरफ पीएम मोदी की हत्या की साजिश करने वालों की धर पकड़ में जांच एजेंसियों लगी हुई है, इसी बीच गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने प्रधानमंत्री को गोली मारने की धमकी दी है। पीएम मोदी को गोली मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी को गोली मारने की धमकी देने वाले आरोपी का नाम नदीम खान है। नदीम ने भाजपा विधायक नंदकिशोर के एक फेसबुक पोस्ट पर प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नही नदीम खान ने विधायक के पोस्ट पर आगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ भी लिखा है। उसने एक अन्य कमेंट में अपना मोबाइल नंबर शेयर किया है और लिखा है कि वह किसी से नहीं डरता।

दरअसल नंदकिशोर गुर्जर ने अपने फेसबुक पेज पर गुरुवार सुबह साइकिल चलाते हुए अपनी दो तस्वीरें पोस्ट किए हैं। उन्हें इन तस्वीरों के साथ सिर्फ ‘गुड मॉर्निंग’ भर लिखा है। इसी पोस्ट पर नदीम खान ने प्रधानमंत्री को गोली मारने की बात लिखी है।

Share this
Translate »