Sunday , September 25 2022
Breaking News

फिर अपने रंग में आऐ भारतीय शेर, किया चार नापाक गीदड़ों को ढेर

Share this

श्रीनगर। तकरीबन एक माह तक रमजान के चलते संघर्ष विराम का बखूबी पालन करने वाली हमारी महान सेना के शेरों ने ऑपरेशन आल आउट के दोबारा शुरू होने के 24 घण्टे के अंदर ही चार गीदड़ों का काम तमाम कर दिया है। हालांकि संघर्ष विराम के दौरान सेना को तमाम दिक्कतों समेत काफी नुक्सान भी उठाना पड़ा था। लेकिन बेहद अहम है कि उसने माह-ए-रमजान का बखूबी एहतराम किया।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में सीजफायर खत्म करने के ऐलान के साथ ही आज सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों ने बांदीपुरा में चार आतंकियों को ढेर कर दिया। फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। सेना को बिजबेहारा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबवों ने पूरे इलाके को घेर लिया। रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि एकतरफा सीजफायर विराम को और आगे नहीं बढ़ाया जा सकता।

ज्ञात हो कि सीजफायर पर निर्णय रमजान तक ही था। उल्लेखनीय है कि 16 मई को केंद्र ने कश्मीर में रमजान के महीने में शांति की पहल को बढ़ावा देने के लिए ऑपरेशन को निलंबित रखने का आदेश दिया था लेकिन आतंकियों और पाकिस्तान दोनों ने भारत की नरम दिली का फायदा उठाया। आतंकियों ने राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी को गोलियों से छलनी कर दिया और दूसरी तरफ सेना के जवान औरंगजेब को अगवा कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। रमजान के दौरान भी आतंकियों ने भारतीय सेना पर कई हमले किए।

Share this
Translate »