Monday , May 16 2022
Breaking News

कुछ यूं हुई अब दरिंदगी की हद पार, 12 वर्षीय बच्चे ने बनाया 8 साल की बच्ची को शिकार

Share this

लखनऊ। हमारे देश में आधुनिकीकरण के नाम पर जो हुआ पाश्चात्य संस्कृति का अंध अनुसरण, उसकी ही बलिहारी है जो आज दरिंदगी कुछ इस तरह से जारी है इतना ही नही हर उम्र और तमाम रिश्तों पर भी भारी है। हाल ही में जो किस्से सामने आऐ हैं वो बखूबी हमको और समाज का इस बात का एहसास दिलाऐ हैं। क्योंकि जिस तरह से जनपद रायबरेली में जहां एक महज बारह साल के बच्चे ने आठ साल की बच्ची से दरिंदगी कर डाली वो एक बेहद ही गंभीर और बखूबी गौर करने की बात है।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार के सख्त कानून लागू करने के बाद भी रेप के मामलों में आए दिन वृद्धि होती दिखाई दे रही है। ऐसी घिनौनी वारदातों का असर अब नाबालिगों पर भी होने लगा है। जिसकी ताजा उदाहरण रायबरेली जिले में देखने को मिली है। जहां एक 12 साल के बच्चे ने 8 साल की मासूम बच्ची के दुष्कर्म किया।

जानकारी के मुताबिक मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली 8 साल की मासूम अपने खेत पर गई थी। इस बीच उसके पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के ने उसे पकड़ लिया और ट्यूबवेल की कोठरी मे खींचकर ले गया। यहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह बच्ची को बदहवास अवस्था में छोड़ कर भाग गया। बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची। उसने आपबीती परिजनों को बताई।

जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी लड़के को घर से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share this
Translate »