Monday , October 3 2022
Breaking News

राहुल के जन्मदिन पर कुछ खास ये हुआ, मोदी ने दी उन्हे लंबी उम्र की दुआ

Share this
नई दिल्‍ली। आज राहुल के जन्म दिन पर जहां पूरे देश में उनके जन्मदिन की धूम है वहीं आज उनके 48 वर्ष के पूरे होने पर उन्हें बधाईयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। इसी क्रम में उन्हें जहां कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने तो बघाई दी ही वहीं इस मौके पर कुछ खास ये हुआ कि प्रधानमंत्री मोदी ने उनको बधाई के साथ दी लंबी उम्र की दुआ। इसके अलावा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी है।
राहुल गांधी अपना जन्मदिन कांग्रेस के मुख्यालय में मनाएंगे। इस खास मौके पर पूरे देश में जश्न मनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तैयारी की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई। मैं ईश्वर से तुम्हारी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य कामना करता हूं।
हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, ईमानदारी और स्वाभिमान के साथ आगे बढ़ने की प्रेरणा देने वाले आदरणीय राहुल गांधी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आपका जीवन ख़ुशी से भरा हो और देश की सेवा में आपका जीवन समर्पित रहे ऐसी आशा करता हूं। बेस्ट ऑफ लक।
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि जन्मदिन की हार्दिक बधाई। आपके पास उल्लेखनीय दृष्टि और अनुकरणीय नेतृत्व का प्रदर्शन किया है। आपके जन्मदिन पर, आपको शांति, अच्छे स्वास्थ्य, सफलता और खुशियां मिले।
Share this
Translate »