Monday , November 29 2021
Breaking News

बालू लदा ट्रक बना इनोवा सवारों का काल, 5 की मौके पर ही मौत- 3 पहुंचे अस्पताल

Share this

लखनऊ। प्रदेश की सड़कें एक तरह से रफ्तार और लापरवाही के चलते तकरीबन खूनी होती जा रही हैं इन हादसों के चलते हर रोज ही कोई न कोई घर उजड़ रहा है बावजूद इसके कोई भी सबक नही ले रहा है जिसकी बानगी है कि लोगों का हादसों में जान गंवाने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इसी क्रम में आज प्रदेश के उन्नाव जनपद में एक बेहद ही दर्दनाक हादसे में दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई वहीं तीन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं साथ हीं बीती रात जनपद हमीरपुर में एक युवक की बाइक बेकाबू होकर खाई में गिरने से उसकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि जनपद उन्नाव में  बालू लदे ट्रक ने इनोवा कार को टक्कर मार दी। जिससे कार कई फीट नीचे खंती में जा गिरी और बालू लदा ट्रक भी कार पर पलट गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबिक तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

मिली जानकारी के मुताबिक उन्नाव जिले के संडीला मार्ग पर आसिवन थाना क्षेत्र में रसूलाबाद गांव के पास वृंदावन जा रही इनोवा कार को बालू लदे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे कार कई फीट नीचे खंती में चली गई और बालू लदा ट्रक भी कार पर पलट गया। इस हादसे में दंपति व दो बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है।

बताया जाता है कि मृतकों में उन्नाव जिले के मोहल्ला कब्बाखेड़ा निवासी हीरालाल व उनकी पत्नी निर्मला, बेटा सूरज, बेटी वैष्णवी व एक अन्य शामिल हैं। इस हादसे में घायल हुए लोगों में बांगरमऊ कोतवाली के गोरियापुर गांव निवासी नन्दकिशोर व रामकुमार हैं।  वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकाला। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इसी प्रकार जनपद हमीरपुर में शुक्रवार रात हुए हादसे से एक शादी वाले घर में मातम छा गया। दरअसल  यहां छोटे भाई की शादी में शामिल होने जा रहे युवक की खाई में गिरने से मौत हो गयी।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बाइक सवार राम कुमार (28) पुत्र बाबू राम निषाद मुहाना गांव थाना डकोर जनपद जालौन निवासी है। राम कुमार रात 9 बजे छोटे भाई मनीष की शादी में शामिल होने जमौड़ी गांव में जा रहा था। त्योतना मोड़ के पास युवक की बाइक खाई में जा गिरी।

बताया जाता है कि वहीं जब बड़ा भाई शादी में शामिल होने नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। शनिवार सुबह युवक खाई में मृत मिला। इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया।

Share this
Translate »