Wednesday , July 17 2024
Breaking News

समतामूलक समाज की स्थापना के लिए मायावती को प्रधानमंत्री बनाना बहुत जरूरी: कुशवाहा

Share this

इलाहाबाद।  बसपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष आर एस कुशवाहा ने आज यहां आगामी लोकसभा चुनाव को परिवर्तन की दृष्टि से महत्वपूर्ण  बताते हुए एक बार फिर कहा कि समतामूलक समाज की स्थापना के लिए पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को प्रधानमंत्री बनाना है। तभी कमजोरों को सामाजिक न्याय मिल सकेगा।

दरअसल ये बातें बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुशवाहा ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहीं। इससे पहले मम्फोर्डगंज स्थित माथुर वैश्य धर्मशाला में कार्यकर्ता सम्मेलन और समीक्षा बैठक में उन्होंने संगठन की मजबूती पर जोर दिया।

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर जुमलेबाजी कर जनता को ठगने का तंज कसा और कहा कि भाजपा सरकार की नीतियां गरीब, मजदूर, किसान विरोधी हैं। जनता इसका जवाब वोटों से देगी। साथ ही घोषणा की कि बसपा सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ आंदोलन करेगी।

वहीं इस दौरान बैठक की अध्यक्षता करते हुए एमएलसी और मुख्य जोन इंचार्ज सुनील चित्तौड़ ने पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने को कहा। कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि बूथ स्तर की कमेटियों को सक्रिय करें। संचालन जिलाध्यक्ष आरके गौतम ने करते हुए संगठन के विस्तार और कार्यों के बारे में जानकारी दी।

इस मौके पर मदनराम, अशोक गौतम, अमरेंद्र भारती, जगन्नाथ पाल, राजू गौतम, टीकेश गौतम, राजेश पासी, अनिल गौतम, विधायक मुजतबा सिद्दीकी, पूर्व विधायक राजबली जैसल, मंडल कोआर्डिनेटर रणजीत सोनकर, रामतोलन यादव, डॉ. अजमल, मनोज पासी, कृष्णा पासी, अनुज गौतम आदि मौजूद रहे।

Share this
Translate »