Monday , May 20 2024
Breaking News

योगी सरकार के लिए लफड़ा हुआ बड़ा, कबीना मंत्री को ही जो उठाना पड़ा फावड़ा

Share this

लखनऊ। प्रदेश में हालात कुछ बिगड़ते नजर आ रहे हैं क्योंकि जिस तरह से आज सरकार के एक काबीना मंत्री को सुनवाई न होने के चलते परिवार सहित घर को आने वाली सड़क बनाने के लिए खुद फावड़ा उठाना पड़ा है वो भी तब जब उनके बेटे के प्रीती भोज में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा प्रदेश के योगी आदित्यनाथ समेत तमाम बड़े नेता शिरकत करने पहुंचने वाले हैं।

गौरतलब है कि यूं तों हमेशा अपने विवादित बयानों और बेबाक रवैये के चलते सुर्खियों में बने रहने वाले ओमप्रकाश राजभर इस बार सड़क बनाने को लेकर सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। दरअसल काबीना मंत्री ओमप्रकाश के पैतृक गांव वाराणसी के फतेहपुर का है। यहां मंत्री हाथ में ‘फावड़ा’ लेकर परिवार समेत सड़क बनाने में जुट गए हैं। इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया गया है। जिसमें मंत्री और उनके परिवारिजन फावड़ा लेकर सड़क बनाते हुए दिख रहे हैं।

बड़ी ही अहम और गंभीर बात है कि राजभर ने इसके पहले सड़क बनाने के लिए कई प्रस्ताव दिए थे, शासन को सैकड़ों बार पत्र  लिख गुहार भी लगाई थी। लेकिन किसी ने उनके पैतृक गांव की सड़क को नहीं बनाया। इसी वजह से थक हारकर मंत्री ने बहुभोज में आने वाले लोगों को परेशानी न हो इसके लिए खुद ही फावड़ा उठा लिया और बेटों के साथ सड़क बनाने में जुट गए।

ज्ञात हो कि सड़क बनाने का मुख्य कारण 24 जून को राजभर के बेटे डाॅ. अरविंद राजभर की शादी के बाद प्रीती भोज का आयोजन है। इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सरकार के कई मंत्रियों को आमंत्रित किया है। आयोजन स्थल तक लोगों को पहुंचने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए 500 मीटर की सड़क बनाने में लगे हुए हैं।

Share this
Translate »